जायज है हाईप्रोफाइल सोसायटी में सैक्स

published: 23-10-2012

नई दिल्ली। जब पति ही अपनी बीवी की आबरू की रक्षा न करे और उसे गलत काम करने के लिए कह दे तो औरत क्या करें। अपने बेटे की बहू पर ससुर इस कदर फिदा हुआ कि वह आए दिन उसके साथ शारीरिक छेडछाड करने लगा। परिवार की इज्जत की खातिर पहले तो वह चुपचाप सहती रही, मगर जब उसकी चुप्पी से ससुर के हौसले बढते चले गए और उसने फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए जोर जबर्दस्ती शुरू कर दी। जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो उसने पति को पूरी बात बता दी, मगर जिसके साथ सात फेरे लिए उसकी बात सुनकर वह हैरान रह गई। पति ने कहा कि "सेक्स करने में बुराई क्या है। हाईप्रोफाइल सोसायटी में यह सब जायज है।

" फिर क्या था....

बहू अपनी ससुराल छोडकर मायके आ गई और सारी बात परिवार को बता दी। अब पति और ससुर पर युवती ने केस दर्ज कराया है।   पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के नारायणा में परिवार के साथ रहने वाली 20 वर्षीय यूवती के पिता सरकारी पद पर कार्यरत हैं। जून 2010 में युवती की शादी कोलकाता स्थित सियालदाह में सनी प्रसाद के साथ हुई थी।

शालिनी का आरोप है कि शादी के कुछ ही दिनों बाद उसका ससुर खूबसूरती की तारीफ करते हुए शारीरिक छेडछाड करने लगा। शुरूआत में यह सब चुपचाप सहती रही मगर बाद में शालिनी से रहा नहीं गया तो उसने पति से शिकायत कर दी।   हैरानी उसे तब हुई जब उसके पति ने भी यह कहा कि हाईप्रोफाइल सोसायटी में यह सब चलता है और सेक्स करने में कोई बुराई नहीं है।

ससुराल में यह सब नजारा देखकर उससे रहा नहीं गया और कोलकाता से दिल्ली आ गई। उसने मायके में आकर सारी बात बताई। फिलहाल पति और ससुर के खिलाफ नारायणा थाने में केस दर्ज कराया गया है। पुलिस टीम दोनों की गिरफ्तारी के लिए कोलकाता रवाना की गई है।

Advertisement

Traffic

Advertisement

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope