Bollywood News

"जय हो" फ्लॉप नहीं, जानिए वीकएंड की बंपर कमाई

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म "जय हो" ने अपने पहले दो दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने जरूर थोडा फिल्म समीक्षकों और लोगों को जरूर निराश किया लेकिन रविवार के कलेक्शन ने साबित कर दिखाया जय हो फ्लॉप नहीं बल्कि हिट फिल्म साबित होगी।

हाल ही मीडिया में खबर उडी थी कि सलमान अपने फिल्म को प्रमोट करने के लिए मोदी के साथ पंतग उडाने पहुंचे थे जिस पर कुछ लोगों ने आपत्ती जाहिर कर उनकी फिल्म "जय हो" को न देखने को कहा था।

इस विरोध के चलते लगा रहा था कि सलमान की पतंग कट सकती है लेकिन रविवार को जबर्दस्त वापसी करते हुए जय हो ने साबित कर दिखाया कि सलमान को यूं ही दबंग नहीं कहा जाता है।

वैसे फिल्म के निर्माता-निर्देशक सौहले तो पहले से कहते हैं सलमान भैया को हमेशा ही ज्यादा मिला है और मिलेगा तो भला सलमान की फिल्म फ्लॉप कैसे हो सकती है। सलमान खान की फिल्म "जय हो" अपने वीकएंड में लगभग 60 करोड की बंपर कमाई कर ली है।

"जय हो" ने शुक्रवार को 17.5 करोड तथा शनिवार को 16. 25 करोड लेकिन रविवार को रिकॉर्ड तोड 25 करोड का कलेक्शन कर आलोचकों के मुंह तोड जवाब दिया है। अब सभी अपनी बात से पलट गये और कहने लगे की भया सलमान की फिल्म "जय हो" चलेगी इस बात में कोई शक नहीं।

पहले फिल्मी समीक्षक मान रहे थे ये फिल्म 100 करोडी क्लब में भी मुश्किल शामिल होगी लेकिन रविवार के बंपर कलेक्शन को देखते हुए उनके सुर भी बदले-बदले नजर आए और कहने लगे कि आसानी से 200 करोडी क्लब शामिल हो जाएंगी।

सलमान खान ने भी हाल में कहा था कि मोदी से मिलकर मैंने कोई गलती नहीं अगर फिल्म "जय हो" फ्लॉप होती है तो इसकी सारी जिम्मेदारी मेरी होगी। क्योकि भला सलमान खान को विश्वास था कि मेरी फिल्म जरूर चलेगी।

जय हो मे सलमान खान के अलावा डेजी शाह, तब्बू, सना खान, डैनी, सुनील शेट्टी की भी अहम भूमिकाए हैं। जय हो वर्ष 2006 मे प्रदर्शित चिरंजीवी की तेलुगू फिल्म स्टॉलिन की रिमेक है।


Most Read

Favourite

GupShup

Popular Across Khaskhabar