हॉट देखकर और हो जाती हूं हॉट : सनी लियोन

published: 09-08-2012

पोर्न फिल्मों की सुपर स्टार सनी लियोनी का कहना है कि पोर्न फिल्म करने में भी एक्स्प्रेशन चाहिए, इन्हें फेक कहना गलत होगा। सनी ने यह भी माना कि वे एडल्ट फिल्में देख कर उत्तेजित हो जाती हैं। सनी लियोन का यह भी कहना है कि उन्हें सीधे क्लाइमेक्स पर पहुंचना अच्छा लगता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वे सिर्फ दो साल के लिए बॉलीवुड में आई हैं। सनी का कहना है कि ऎसा नहीं है कि सिर्फ फीचर फिल्म मेकिंग में ही मेहनत है, एडल्ट फिल्म मेकिंग में भी काफी मेहनत है और क्लाइमेक्स के लिए एक्स्प्रेशन रियल होने चाहिए। सनी लियोन का यह भी कहना है कि उन्हें सीधे क्लाइमेक्स पर पहुंचना अच्छा लगता है।


उनका कहना है कि उन्हें भारत के लोगों से बहुत प्यार मिला है और आने वाले दो साल तक ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही रहेगी। अब सवाल यह उठता है कि क्या वे दो साल बाद फिर से पोर्न फिल्मों में काम करेगी। गौरतलब है कि पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 हाल ही 3 अगस्त को रिलीज हुई थी और 12 करोड की लागत से बनी इस फिल्म ने पहले ही सप्ताह में 26 करोड का बिजनेस कर लिया है।


सनी ने अरूणोदय सिंह और रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म जिस्म 2 में काम किया है। सनी ने कहा कि वह फिल्म की शूटिंग के दौरान रोजाना दो से तीन घंटे तक हिंदी ठीक से बोलने के लिए कडी मेहनत कर रही थीं।

Advertisement

Traffic

Advertisement

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope