• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'शोले' की स्टंटवुमन का कहना है कि वह 'बसंती' के लिए अपनी जान दे सकती है

Sholay stuntwoman says she did give her life for Basanti - Television News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड की पहली स्टंटवुमन रेशमा पठान 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में नजर आएंगी। हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को अपना 73वां जन्मदिन मना रही हैं, यह शो में उनके लिए एक सरप्राइज होगा।

मशहूर फिल्म 'शोले' में सभी स्टंट्स के लिए हेमा मालिनी की बॉडी डबल की भूमिका निभाने वाली रेशमा पठान एक सरप्राइज के रूप में आएंगी। वह आते ही डॉयलॉग बोलती है, अरे ओ बसंती, जन्मदिन मुबारक हो। पहचानना मुझे? रेशमा इंडस्ट्री की पहली स्टंटवुमन थीं और उन्हें 'शोले गर्ल' के नाम से जाना जाता है।

बॉलीवुड स्टार हेमा मालिनी और 'शोले' के निर्देशक रमेश सिप्पी शो में हॉटसीट बैठे और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ गए। वे 'शोले' के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगे। शो के दौरान दोनों फिल्म की दिलचस्प कहानियां और पर्दे के पीछे के पलों को साझा करेंगे।

हेमा मालिनी ने कहा कि आपने 'शोले' में मेरा बॉडी डबल रोल किया है, और आपके द्वारा किए गए सभी कठिन और खतरनाक शॉट्स के कारण, मैं प्रसिद्ध हो गई। मुझे वह सब याद है। और, मुझे यह भी याद है कि शूटिंग के दौरान, हमने एक साथ बहुत समय बिताया है।

हेमा मालिनी की प्रशंसा करते हुए, रेशमा पठान कहती हैं कि आपने मुझे कभी भी अपने बॉडी डबल के रूप में नहीं सोचा है। आपने हमेशा मुझे एक नायिका (साथी कलाकार) के रूप में माना है। आपके लिए, भले ही एक शॉट में मुझे मेरी जान दे देनी पड़े, मैं दे दूंगी।

'कौन बनेगा करोड़पति 13' का 'शानदार शुक्रवार' 15 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sholay stuntwoman says she did give her life for Basanti
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sholay stuntwoman says she did give her life for basanti, reshma pathan first stuntwoman of bollywood, reshma pathan, kaun banega crorepati, kbc, hema malini, birthday october 16, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved