• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रेड कार्पेट्स अभी लाइफ सपोर्ट पर है : मेलिसा रिवर्स

Red Carpets are on life support right now: Melissa Reverse - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस| अभिनेत्री मेलिसा रिवर्स का कहना है कि रेड कार्पेट्स ने अपना आकर्षण खो दिया है, जिस पर सेलेब्रिटीज किसी इवेंट्स के दौरान चलते हैं। 53 वर्षीय इस अदाकारा ने कहा कि ऐसा पिछले कुछ समय से हो रहा है। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, पेज सिक्स को साक्षात्कार देते हुए रिवर्स ने कहा, "मेरे ख्याल से रेड कार्पेट्स पिछले कुछ समय से लाइफ सपोर्ट पर है। यह बेहद दुख की बात है।"

हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि रेड कार्पेट पर जब सेलेब्रिटीज से उनके पहनावे को लेकर सवाल पूछे जाते हैं, तो उन्हें उस वक्त अपने डिजाइनर के बारे में जरूर बात करनी चाहिए।

रिवर्स कहती हैं, "कई बार किसी ड्रेस को पहनने के लिए आपको पैसे दिए जाते हैं इसलिए मुझे अपने कॉन्ट्रैक्ट दिखाइए जो यह कहता है कि डिजाइनर के नाम का जिक्र नहीं करना है। वे इस क्रेडिट के हकदार हैं। आप एक चलते-फिरते बिलबोर्ड हैं।"

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि कई बार सेलेब्रिटीज अपने डिजाइनर्स पर आंख मूंदकर भरोसा करते हैं और जैसा वे कहते हैं वैसा करते हैं। इससे वे अपने निजी व्यक्तित्व को खो देते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Red Carpets are on life support right now: Melissa Reverse
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: red carpets, life support, right now, melissa reverse, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved