• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेरे एजेंट से मेरे वजन के बारे में पूछा गया था : केट विंसलेट

My agent asked me about my weight: Kate Winslet - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस | अभिनेत्री केट विंसलेट ने सुर्खियों में रहने और एक खास तरह से दिखने के दबाव के बारे में खुलकर बात की है। विंसलेट की बेटी अपने अभिनय के काम के लिए कुख्यात होने के साथ, 'टाइटैनिक' की स्टार इस बारे में बात करती है कि अब यह कितना कठिन है। उन्होंने 'डेडलाइन' रिपोर्ट के साथ एक साक्षात्कार में संडे टाइम्स को बताया, "जब मैं छोटी थी तो मेरे एजेंट को फोन आते थे, उसका वजन कितना है?"

विंसलेट की बेटी मिया थ्रीप्लटन 22 साल की है और हर किसी के दैनिक जीवन में मौजूद सोशल मीडिया के साथ, उन्हें लगता है यह मशहूर हस्तियों के लिए एक नई कठिनाई का प्रतिनिधित्व करता है क्योंकि उन्हें अधिक सतर्क रहना पड़ता है।

उन्होंने कहा, "मेरे दरवाजे पर दुनिया की खबरों को उछालना काफी मुश्किल था, लेकिन यह अब भी जारी है।"

उन्होंने कहा, "जब आप नशे में थे या नासमझ थे, तब आपने क्या किया? यह आपको परेशान करने के लिए वापस आ सकता है। युवा अभिनेताओं के लिए सतर्क रहने की जरूरत अलग बात है। यह असाधारण रूप से कठिन होना चाहिए।"

विंसलेट ने 'आई एम रूथ' में अपनी बेटी के साथ अभिनय किया है, जहां वे मां और बेटी की भूमिका निभा रही हैं, जहां कहानी के केंद्र में आत्म-पहचान के मुद्दे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-My agent asked me about my weight: Kate Winslet
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: my agent asked me about my weight, kate winslet, titanic, winslets daughter mia threapleton, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved