• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लियाम गालाघर ने सोलो शो से पहले एक महीने के लिए शराब छोड़ी

Liam Gallagher quits partying for a month ahead of solo shows - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस । पूर्व ओएसिस गायक लियाम गालाघर ने नेबवर्थ में अपने विशाल एकल शो की तैयारी के लिए एक महीने के लिए शराब छोड़ने का फैसला किया है। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, गालाघर को उनके बेतहाशा पार्टी करने के तरीकों के लिए जाना जाता है, लेकिन 3 और 4 जून को हरफोर्डशायर के नेबवर्थ हाउस में अपने दो बड़े एकल शो से पहले, उन्होंने 'परेशानी से बाहर रहने' और सबसे अच्छे आकार में रहने के लिए ²ढ़ संकल्प किया है।

गालाघर ने कहा, "मेरे पास नेबवर्थ की तैयारी के लिए एक महीने का समय है, इसलिए मैं परेशानी से बाहर रहने, घर में रहने, आराम करने, अच्छा खाने, कुछ व्यायाम करने और शराब न पीने या ऐसी कोई भी बकवास नहीं करने जा रहा हूं। जैसे-जैसे आप बड़े होते जाते हैं आपको इन कार्यक्रमों के लिए सही तैयारी करनी होती है।"

49 वर्षीय गायक ने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि वह अपनी जीवन शैली को अच्छे के लिए नहीं बदल रहे हैं और एक बार कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जश्न मनाने के लिए उनके पास 'काफी समय' होगा।

उन्होंने द सन अखबार के विचित्र कॉलम में जोड़ा, "पीने पाने और हाई होने के लिए बहुत समय है, बाद में ऐसा करें।"

उन्होंने कहा, "यह आश्चर्यजनक है कि मैं अभी भी 50 साल की उम्र में वह काम कर रहा हूं और लोग अभी भी आना चाहते हैं और मुझे देखना चाहते हैं। यह अलग होने जा रहा है, यह आश्चर्यजनक होने वाला है।"

"जाहिर है यह ओएसिस नहीं है, लेकिन मैं ओएसिस गाने बजाऊंगा, हम इसे एक अलग एंगल से लेकर आ रहे हैं और मैं इंतजार नहीं कर सकता, यार। अगर लोग इसे चाहते हैं, तो वे इसे प्राप्त करें। यह काफी आसान है। मैं इंतजार नहीं कर सकता, यह बहुत बड़ा होने जा रहा है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Liam Gallagher quits partying for a month ahead of solo shows
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: liam gallagher, liam gallagher quits partying for a month ahead of solo shows, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved