• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अन्ना फारिस और क्रिस प्राट ने की अलग होने की घोषणा

लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड कलाकार अन्ना फारिस और क्रिस प्राट ने अलग होने की याचिका दाखिल की है। उनके आधिकारिक सोशल मीडिया पृष्ठों पर जारी बयान में यह जानकारी दी गई है। पैसेंजर्स के सितारे के प्रचारक ने सीएनएन से इस अलगाव की पुष्टि की है।

प्राट ने अपने फेसबुक पेज पर साझा किया, अन्ना और मैं यह घोषणा करते हुए काफी दुखी हैं कि हम कानूनी रूप से अलग हो रहे हैं। हमने काफी समय से इससे बचने का पूरा प्रयास किया और हम सचमुच निराश हैं। हमारे बच्चों के दो अभिभावक हैं, जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं, इसलिए हमने इस बारे में आगे बढऩे से पहले यथासंभव निजता बनाए रखी थी।

कुछ इसी प्रकार का बयान फारिस के सत्यापित ट्विटर खाते से रविवार रात जारी किया गया। इस जोड़े ने आठ साल पहले शादी की थी और दोनों का एक बच्चा भी है। दोनों कलाकारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें व्हाट्स योर नंबर? मूवी 43 और टेक मी होम टुनाइट शामिल हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anna Faris and Chris Pratt announces separation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anna faris chris pratt, announces separation, marriage, hollywood, whats your number, take me home tonight, jo wood rita ora, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved