• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

फिल्मों से ज्यादा खुशी जाह्नवी के घर बसाने से होती : श्रीदेवी

sridevi on jhanvi kapoors bollywood debut i want jhanvi get married would be a greater joy than see her do anything else - Bollywood News in Hindi

पांच साल बाद एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने को तैयार श्रीदेवी ने हाल ही में अपने एक साक्षात्कार मेंं इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें अपनी बेटी जाह्नवी कपूर को सिनेमाई परदे पर देखने के बजाय उनका घर बसते हुए देखना अच्छा लगता।

गौरतलब है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर-2 से बॉलीवुड में प्रवेश करने जा रही हैं। यह फिल्म वर्ष 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सीक्वल है। मिड डे को दिए गए अपने इंटरव्यू में श्रीदेवी ने बताया कि फिल्मों में सेटल होने से अच्छा उन्हें शादी कर सेटल होते देखने में उन्हें ज्यादा खुशी होगी। उन्होंने यह भी बताया कि करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का ऑफर जब उनके पास आया तो वह इस बात से खुश नहीं थी। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि इंडस्ट्री उतनी भी बुरी नहीं है। मैं भी इस फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हूं, लेकिन एक पैरेंट होने के नाते मैं उनका घर बसते देखना चाहती हूं। इसके बावजूद उनकी ख़ुशी में ही मेरी ख़ुशी है। जब वह बॉलीवुड में अच्छा काम करेंगी, तो यह मेरे लिए फख्र की बात होगी।

इतना ही नहीं, श्रीदेवी ने यह भी बताया कि जब मैं पहले अपनी बेटियों को किसी पार्टी में लेकर जाती थी, तो सभी को यही लगता कि मैं उन्हें प्रमोट कर रही हूं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sridevi on jhanvi kapoors bollywood debut i want jhanvi get married would be a greater joy than see her do anything else
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sridevi, jhanvi kapoor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved