• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

प्रचार के मामले में कमजोर सूर्यवंशी, बॉक्स ऑफिस को भारी पड़ सकती है यह गलती

ठीक आठ दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर कोविड-19 के बाद सामान्य हुए हालात को देखते हुए एक बड़ी फिल्म का प्रदर्शन होने जा रहा है। महाराष्ट्र में सिनेमाघर खोलने की घोषणा के साथ ही रोहित शेट्टी सबसे पहले ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने अपनी फिल्म सूर्यवंशी को दीपावली के मौके पर प्रदर्शित करने की घोषणा की। बॉलीवुड को इस फिल्म से सिनेमाघरों की रौनक लौटने की उम्मीद है क्योंकि कोरोना के बाद लंबे समय देश के अधिकांश क्षेत्रों में सिनेमाघर खुले हैं, इतनी बड़ी फिल्म रिलीज हो रही है और दीपावली का त्योहार है। हालांकि देश के कई क्षेत्रों में सिनेमाघर महीनों से खुले हैं, लेकिन दर्शकों ने अब तक सिनेमाघरों से दूरी बना कर रखी है।
ऐसा नहीं है कि इस बीच सिनेमाघरों में फिल्मों का आगमन नहीं हुआ। फिल्में आई लेकिन वे इतनी कमजोर थी कि दर्शकों ने उनकी रिपोर्ट देखने के बाद सिनेमाघरों से दूर रहना ही उचित समझा। इस दरम्यान बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की बैलबाटम, अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की चेहरे और कंगना रनौत की थलाइवी का प्रदर्शन हुआ। यहाँ तक कि विश्व की ख्यातनाम सिने सीरीज जेम्म बॉण्ड की फिल्म नो टाइम टू डाइ भी लेकिन यह भी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल नहीं हो पाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sooryavanshi weak in terms of promotion, this mistake may cost the box office
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sooryavanshi, weak in terms, of promotion, this mistake, may cost the box office, akshay kumar, ajay devgan, ranveer singh, karan johar, rohit shetty, katreena kafe, 5 nov, dewali release, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved