• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'गुम है किसी के प्यार में' में शिवानी मुकेश कोठारी की एंट्री

Shivani Mukesh Kothari joins Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin - Bollywood News in Hindi


(17:48)

'
मुंबई, 9 मई (आईएएनएस)| टीवी शो 'कामना' में माया जेवियर्स की भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस शिवानी मुकेश कोठारी अब लोकप्रिय शो 'गुम है किसी के प्यार में' में एंट्री करने वाली हैं।

शिवानी कोठारी ने कहा, मैं 'गुम है किसी के प्यार में' शो का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। शो में मेरी एंट्री कई चौंकाने वाले मोड़ लाएगी। यह मेरा तीसरा शो होगा। मुझ पर भरोसा करने और बड़ा प्रोजेक्ट देने के लिए मैं निमार्ताओं की शुक्रगुजार हूं।

शो में शिवानी एक नर्स की भूमिका निभाएंगी। एक्ट्रेस आगे कहती हैं, मैं कविता की भूमिका निभाऊंगी। वह पेशे से नर्स है। यह एक नेगेटिव किरदार है। मुझे ऐसे किरदार निभाने में मजा आता है क्योंकि इसमें अभिनय करने के लिए कई रंग होते है।

शिवानी ने यह भी कहा कि तब्बू और उर्मिला मातोंडकर जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस उन्हें नेगेटिव किरदार निभाने के लिए प्रेरित करती हैं।

वह कहती हैं, जब टीवी स्क्रीन पर नेगेटिव किरदारों की बात आती है तो सबसे पहले मेरे दिमाग में एकता कपूर की 'कसौटी जिंदगी की' उर्वशी ढोलकिया का नाम आता है, जिन्होंने कोमोलिका बसु का रोल प्ले किया था। जब बॉलीवुड फिल्मों की बात आती है, तो 'मकबूल' में तब्बू और 'प्यार तूने क्या किया' उर्मिला के किरदार की याद आती है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shivani Mukesh Kothari joins Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shivani mukesh kothari, ghum hai kisikey pyaar meiin, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved