• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पंजाब के इस बीमार मुक्केबाज की मदद को आगे आएं शाहरुख

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने पंजाब के मुक्केबाज खिलाड़ी कौर सिंह (69) को पांच लाख रुपये की मदद दी। कौर सिंह अपनी चिकित्सा संबंधी बिलों का भुगतान करने के लिए संघर्ष कर रहे थे। 13 दिसंबर को सिंह को लेकर छपी खबर ने अभिनेता को भावुक कर दिया था, जिसमें कहा गया था कि 1982 एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता को अपनी हृदय की स्थिति का इलाज करने के लिए दो लाख रुपये का भुगतान करने में मुश्किल हो रही है।

यह राशि शाहरुख के कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) फाउंडेशन के माध्यम से दिए गए। शाहरुख खान ने कहा, खिलाड़ी हमारे देश का अभिमान होते हैं और समाज के रूप में उनकी देखभाल करना हमारा कर्तव्य है। कौर सिंह के बारे में पढऩे के बाद मुझे लगा कि हमें उनका साथ देने की जरूरत है और हर किसी को अपने तरीके से ऐसा करने के लिए आग्रह करते हैं।

हम कौर सिंह को जल्द ठीक होने के लिए और एक स्वस्थ जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हैं। शाहरुख ने कहा कि वह केवल क्रिकेट के बारे में दिलचस्पी नही रखते, बल्कि अन्य खेलों में भी रुचि लेते हैं। भारतीय मुक्केबाजी संघ (बीएफआई) ने भी कौर सिंह को एक लाख रुपये की मदद प्रदान की।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shah Rukh Khan offers financial help to struggling Punjab boxer Kaur Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab boxer, boxer kaur singh, kaur singh, shah rukh khan, superstar shah rukh khan, bollywood star shah rukh khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved