• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रियंका, निक ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

Priyanka Chopra unveils first glimpse of daughter, brings her home after 100 days - Bollywood News in Hindi

मुंबई । भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके अमेरिकी पॉप-स्टार पति निक जोनस ने मदर्स डे के अवसर पर अपनी बेटी मालती मारिया चोपड़ा जोनस की पहली झलक साझा की है। तस्वीर में, प्रियंका को अपने बच्चे को गोद में लिए देखा जा सकता है, जबकि उनके पति निक बच्ची को देख रहे हैं। अभिनेत्री ने चेहरे को नहीं दिखाया है और बच्चे के चेहरे पर दिल का इमोजी जोड़ा।

प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "इस मदर्स डे पर हम पिछले कुछ महीनों में रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव से गुजरने के बारे में सोच रहे थे। हम जानते हैं कि सिर्फ हमने ही नहीं कई अन्य लोगों ने भी ऐसा अनुभव किया होगा। एनआईसीयू में 100 से अधिक दिन गुजारने के बाद, हमारी नन्ही परी आखिरकार घर आ गई है।"

उन्होंने कहा, "हर परिवार की यात्रा अद्वितीय होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है और जबकि हमारा कुछ महीनों का चुनौतीपूर्ण समय था, पीछे मुड़कर देखें तो यह है कि हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है।"

निक ने एक लंबे नोट के साथ यही तस्वीर भी शेयर की।

काम के मोर्चे पर, प्रियंका अगली हॉलीवुड रोम-कॉम में 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' और फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की सह-कलाकार होंगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka Chopra unveils first glimpse of daughter, brings her home after 100 days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka chopra daughter, priyanka chopra, nick jonas, malti maria chopra, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved