• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'पंचायत 2' का ट्रेलर एकदम हल्के-फुल्के कॉमेडी ड्रामा के लिए टोन सेट करता है

मुंबई । पॉपुलर कॉमेडी ड्रामा 'पंचायत' के दूसरे सीजन का ट्रेलर सोमवार को मुंबई के जुहू इलाके में एक फाइव स्टार प्रॉपर्टी में लॉन्च किया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए, अभिनेता जितेंद्र कुमार साझा करते हैं, "खुद एक छोटे से शहर की सीमा के भीतर बढ़ते हुए, मैं पहले दिन से ही अभिषेक की दुविधाओं और झिझक से संबंधित हो सकता था, हालांकि उनके लिए ग्रामीण जीवन में संक्रमण की एक बड़ी चुनौती थी।"

उन्होंने आगे उल्लेख किया, "इस प्रतिध्वनि ने कहीं न कहीं मुझे कैरेक्टर की त्वचा में उतरने और उसे बेहतर ढंग से पुन: पेश करने में मदद की। एक कैरेक्टर के रूप में, इसे बड़ा बनाने की इच्छा का निरंतर दोलन लेकिन ग्रामीणों के साथ एकजुटता में खड़ा होना ही अभिषेक को इतना भरोसेमंद बनाता है।"

"दूसरे सीजन में इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था और मैं पंचायत सीजन 2 के वैश्विक प्रीमियर की प्रतीक्षा कर रहा हूं।"

कथा को आगे बढ़ाते हुए, दूसरा सीजन फुलेरा गाँव के जीवन में गहराई से उतरता है और अभिषेक के लिए नई चुनौतियां लाता है, जो इंजीनियर से पंचायत सचिव बने।

ग्रामीण जीवन के दैनिक कष्टों को दर्शाते हुए, ट्रेलर हमें अभिषेक की प्रधान (रघुबीर यादव द्वारा निबंध), विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के साथ बढ़ती दोस्ती के लिए खोलता है क्योंकि पूर्व फुलेरा में अपनी जमीन तलाशना शुरू कर देता है।

अमेजन प्राइम वीडियो के कंटेंट लाइसेंसिंग के प्रमुख मनीष मेंघानी कहते हैं, "'पंचायत' मानवीय भावनाओं की एक सरल, प्रासंगिक और दिल को छू लेने वाली कहानी है, जिसमें कई तरह के पात्रों के माध्यम से बताया गया है, जिनमें कुछ भी समान नहीं है। पहले की तरह, इस सीजन में भी शहरी एकतानता से दूर एक जीवन को दर्शाता है, जिसे अभिनेताओं के एक अद्भुत पहनावा द्वारा खूबसूरती से बुना गया है।"

उन्होंने आगे कहा, "यह सीरीज टीवीएफ के साथ हमारे उपयोगी सहयोग में एक छलांग है, जिसकी कहानी कहने में महारत बेजोड़ है। पहले सीजन को एक उल्लेखनीय प्रतिक्रिया मिली थी और हम इसे इस के साथ भी दोहराने की उम्मीद करते हैं।"

'पंचायत' के निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा ने कहानी को 'भारत के ग्रामीण इलाकों में जीवन का एक सरल लेकिन स्मार्ट चित्रण' के रूप में वर्णित किया है।

जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता अभिनीत, 'पंचायत 2' का ग्लोबल प्रीमियर 20 मई को प्राइम वीडियो पर होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Panchayat 2 trailer sets tone for perfect light-hearted comedy drama
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: panchayat 2 trailer, panchayat 2 trailer sets tone for perfect light-hearted comedy drama, panchayat season 2, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved