• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पद्मावती विवाद : श्याम बेनेगल बोले, सीबीएफसी का बर्ताव...

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज में आ रही मुश्किलों के बीच दिग्गज फिल्मकार श्याम बेनेगल ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के बर्ताव को लेकर चिंता जाहिर की है। सेंसर बोर्ड की कार्य प्रणाली में सुधार लाने संबंधी सुझाव के लिए एक समिति का नेतृत्व कर चुके फिल्मकार ने पैनल की कार्य प्रणाली की कड़ी निंदा की है।

बेनेगल ने कहा, ‘‘मैं यह जरूर कहना चाहूंगा कि ‘पद्मावती’ के मामले में सीबीएफसी अजीब तरीके से बर्ताव कर रहा है। अगर फिल्म के साथ डिस्क्लैमर नहीं जोड़ा गया है, तो इसे आसानी से सुधारा जा सकता है। फिल्म को वापस क्यों भेजा? यह फिर से बहुत संदेहास्पद मालूम पड़ता है।’’ अपने समय में सामाजिक-सांस्कृतिक समानता पर अपनी फिल्मों को लेकर झंझटों का सामना कर चुके बेनेगल ‘पद्मावती’ को लेकर मचे विवाद पर हैरान हैं।

उन्होंने कहा कि फिल्म को देखे बिना वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। फिल्म को किसी ने नहीं देखा है, तो भी लोगों का झुंड इसका विरोध कर रहा है। क्या इसका कोई मतलब बनता है? फिल्मकार ने कहा कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि फिल्म को देखे बिना देश भर में विरोध कैसे हो सकता है?



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Padmavati controversy: Isnt it the government job to prevent threats to filmmakers, asks Shyam Benegal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: padmavati controversy, government job to prevent threats to filmmakers, shyam benegal, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved