• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जब तक तुम जीतते नही, किसी को परवाह नहीं : संजय दत्त

Nobody cares about your story till you win, so WIN! - Bollywood News in Hindi

हिदी सिनेमा जगत के महान कलाकारों में से एक संजय दत्त अपनी फिटनेस के लिए सुर्खियों में रहते हैं। अब वो सुर्खियों में है फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में अपनी एक्टिग को लेकर। खास बात ये है कि संजय दत्त का 'कभी हार न मानने' वाला रवैया तब देखा गया जब वह ब्लॉकबस्टर फिल्म यश-स्टारर की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने कैंसर जैसी बीमारी को मात दी और अधीरा कैरेक्टर के लिए अपनी एक्टिग से सबको चौंका दिया।

सोशल मीडिया पर एक्टर ने एक फोटो शेयर की है जिसमें संजय दत्त एक्स्रसाइज करते दिख रहे हैं। इसमें एक्टर अपने फैंस को ये संदेश देते हैं कि, जब तक आप जीत नहीं जाते, तब तक कोई भी आपकी कहानी की परवाह नहीं करता है, इसलिए जीतें!

इस बात को बैसे संजय दत्त से बेहतर कोई नही जान सकता है। क्योंकि उन्होंने अतीत में कठिन जीवन स्थितियों पर अपनी जीत के साथ कई उदाहरण पेश किए हैं।

आने वाली फिल्मों की बात करें तो संजय दत्त पीरियड ड्रामा 'शमशेरा' (रणबीर कपूर के साथ), 'घुड़चड़ी' (रवीना टंडन के साथ) और 'पृथ्वीराज' (अक्षय कुमार) के साथ नजर आने वाले है, जिनका फैंस को ब्रेसब्री से इंतजार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nobody cares about your story till you win, so WIN!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nobody cares about your story till you win, so win, sanjay dutt, kgf 2, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved