• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मीका सिंह ने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए किए खतरनाक स्टंट

Kuwar Virk, Sumit Bharadwaj, Sahil team up with Mika Singh for his upcoming music video - Bollywood News in Hindi

मुंबई । मीका सिंह अपने नए शो 'स्वयंवर-मीका दी वोट' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रैपर कुंवर विर्क, निर्देशक सुमित भारद्वाज और स्टंट निर्देशक साहिल ने शो के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो को शूट करने के लिए उनके साथ मिलकर काम किया। कुंवर विर्क इससे पहले मीका सिंह के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुके हैं।

कुंवर विर्क कहते हैं, मुझे मीका पाजी के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है। हमारी केमिस्ट्री एक बार फिर से जादू बिखेरेगी। सच कहूं, तो यह मेरे लिए एक सुनहरा अवसर है। चूंकि यह मीका पाजी का स्वयंवर है, इसलिए मैं इसमें शामिल होना चाहता हूं।

सुमित भारद्वाज ने पहले मीका सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'मजनू 2' में काम किया था। उन्होंने कहा, मीका सिंह के साथ काम करने का अनुभव हमेशा खास रहता है। वह पूरे काम के दौरान मस्ती का माहौल बनाए रखते हैं। हमने हाल ही में म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की है। इसमें मीका ने शानदार काम किया।

वहीं साहिल भी मीका के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, मीका सिंह अपने स्टंट को खुद करना चाहते थे। जिसकी मैं प्रशंसा करता हूं। उन्होंने इस प्रोजेक्ट को सफल बनाने में काफी मेहनत की है। कुछ स्टंट थोड़े मुश्किल थे, लेकिन मीका सिंह ने उन्हें भी बखूबी तरीके से किए। दर्शकों के लिए यह एक बड़ा सरप्राइज होगा।

'स्वयंवर-मीका दी वोहती' जल्द ही स्टार भारत पर प्रसारित होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kuwar Virk, Sumit Bharadwaj, Sahil team up with Mika Singh for his upcoming music video
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mika singh, kuwar virk, sumit bharadwaj, sahil team, music video, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved