• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'भाग्य लक्ष्मी' में नकारात्मक भूमिका निभाएंगी कविता बनर्जी

Kavita Banerjee will play a negative role in Bhagya Lakshmi - Bollywood News in Hindi

मुंबई | टीवी अभिनेत्री कविता बनर्जी को 'भाग्य लक्ष्मी' शो में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। अभिनेत्री ने अपनी भूमिका के बारे में बात की और कहा कि हालांकि वह फिर से एक नकारात्मक किरदार निभा रही हैं लेकिन उन्हें कोई पछतावा नहीं है। दरअसल उन्हें ऐसे किरदार करने में मजा आता है क्योंकि वे मजेदार और चुनौतीपूर्ण भी हैं। उन्होंने साझा किया, "मैंने 'तेरी मेरी इक्क जिंदरी' और 'रिश्तों का मांझा' शो में नकारात्मक भूमिकाएं निभाई हैं। 'भाग्य लक्ष्मी' में सोनल की भूमिका निभाना मेरी इच्छा की तरह है। एक नकारात्मक किरदार निभाना एक ही समय में बेहद चुनौतीपूर्ण और मजेदार होता है।"

'नागिन 6' की अभिनेत्री ने कहा कि हर किरदार के अलग-अलग रंग हैं, इसी तरह यह पिछले वाले से अलग है और वह सिर्फ अपनी भूमिका के साथ न्याय करने की उम्मीद करती है।

"हालांकि मैंने अब तक टीवी पर ज्यादातर नकारात्मक किरदार निभाए हैं, लेकिन हर किरदार दूसरे से बहुत अलग रहा है, और इसलिए चुनौती / मजा कभी खत्म नहीं होता। मैं बस उम्मीद करती हूं कि मैं अपने किरदार के साथ न्याय कर सकूं और शो के प्रशंसक मुझे उतना ही प्यार दें जितना वे इस शो को देते हैं।"

'भाग्य लक्ष्मी' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kavita Banerjee will play a negative role in Bhagya Lakshmi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kavita banerjee will play a negative role, in bhagya lakshmi, teri meri ikk jindri, \rishton ka manjha, naagin 6, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved