• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

सैफ के लेटर का कंगना ने दिया जवाब, कहा मैं भी किसान होती, अगर...

आईफा अवॉर्ड्स के दौरान कंगना रनोट और नेपोटिज्म को लेकर किए गए मजाक पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। एक इंटरव्यू में सैफ ने नेपोटिज्म के विषय पर ‘आनुंवांशिकी’ और ‘युजनिक्स’ की बात की थी, जिस पर उन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ा था। विवाद को बढ़ता देख सैफ ने एक ओपन लेटर लिख मीडिया पर इस मामले को तूल देने का आरोप लगाया है। सैफ ने कहा कि मुझे माफ करें कि आपने युजनिक्स शब्द का गलत मतलब निकाला। मुझे लगता है कि लोगों को अपना दिमाग एक्ट्रेसेज के कपड़ों से हटाकर अपने भाषा को सुधारने में लगाना चाहिए। सैफ ने डीएनए में प्रकाशित ओपन लेटर में लिखा, आईफा के दौरान नेपोटिज्म पर की गई बातें मजाक थी। इसे इतना बढ़ाने की जरूरत नहीं थी। मैंने कंगना से पर्सनली माफी मांग ली थी। इसलिए वो बात वहीं खत्म हो जानी चाहिए थी।

अब सैफ के ओपन लेटर का जवाब देते हुए कंगना ने भी एक ओपन लेटर लिखा है। मिड डे में प्रकाशित इस ओपन लेटर में कंगना ने लिखा​ कि, सैफ, आपने अपने लेटर में लिखा है कि ‘मैंने कंगना से माफी मांग ली है और अब मुझे किसी को कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है। यह मुद्दा अब खत्म हो चुका है।’ लेकिन यह मुद्दा अकेले मेरा नहीं है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana Ranaut To Saif Ali Khan In Open Letter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kangana ranaut, saif ali khan, open letter, social media, karan johar, iffa 2017, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved