• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शूट पूरा होते ही बिकी कमल हासन की विक्रम, इस ओटीटी प्लेटफार्म ने मारी बाजी

Kamal Haasans Vikram sold as soon as the shoot was completed, this OTT platform won - Bollywood News in Hindi

लम्बे समय से एक अदद हिट की तलाश में लगातार काम कर रहे अभिनेता कमल हासन इन दिनों अपनी अगली फिल्म विक्रम को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में उनके साथ दक्षिण भारत के दो ख्यातनाम अभिनेता विजय सेतुपति और फहाद हासिल भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन तमिल फिल्म इंडस्ट्री के टॉप निर्देशक लोकेश कनगराज कर रहे हैं। लोकेश कनगराज ने दर्शकों को पिछली फिल्म मास्टर दी थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। जिसकी वजह से फिल्म विक्रम को लेकर अभी से ही खासा बज है। विक्रम एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म, जो करप्शन के ईर्दगिर्द घूमती है।
यही वजह है कि फिल्म को अभी से ही लोग ब्लॉकबस्टर बताने लगे हैं। इस बीच इस फिल्म को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है। ताजा खबरों के अनुसार विक्रम के पोस्ट थियेट्रिकल डिजिटल अधिकार निर्माताओं ने एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म को करोड़ों रुपये में बेच दिए हैं। फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है। जिसके बाद ये फिल्म इन दिनों पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। ऐसे में अभी से ही इस फिल्म को खरीदने के लिए ओटीटी प्लेटफॉम्र्स के बीच तेजी दिखी। जिसके बाद कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल की इस फिल्म के लिए डिज्नी प्लस हॉट स्टार ने सबसे पहले बाजी मारते हुए करीब 125 करोड़ रुपये में फिल्म के स्ट्रीमिंग अधिकार खरीद लिए हैं।
गौरतलब है कि ये रकम सभी भाषाओं के लिए चुकाई गई है। कमल हासन, विजय सेतुपति औऱ फहाद फासिल की ये फिल्म भी एक पैन इंडिया रिलीज है। जिसे तमिल, तेलुगु के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज किए जाने की तैयारी है। फिल्म को मेकर्स 3 जून 2022 के दिन सिनेमाघर लेकर आने की तैयारी में हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kamal Haasans Vikram sold as soon as the shoot was completed, this OTT platform won
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kamal haasans vikram sold as soon as the shoot was completed, this ott platform won, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved