• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रामगोपाल वर्मा की फिल्मों खतरा और मा इष्टम के प्रदर्शन पर सिविल कोर्ट ने लगायी रोक

Hyderabad court stops screening of RGVs film over pending dues - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद सिविल कोर्ट ने रामगोपाल वर्मा द्वारा निर्मित हिन्दी फिल्म खतरा और तेलुगू फिल्म मा इष्टम (खतरनाक) की स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी है। गौरतलब है कि यह दोनों फिल्म गत शुक्रवार 6 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली थी। रामगोपाल वर्मा की फिल्म खतरा समलैंगिकों पर आधारित है। सिटी सिविल कोर्ट, हैदराबाद के वी जूनियर सिविल जज ने गुरुवार को एक निषेधाज्ञा आदेश पारित करते हुए यह आदेश दिया।
न्यायाधीश ने आरजीवी कंपनी और उसके एजेंटों आरजीवी वल्र्ड थिएटर, आरजीवी ओटीटी, आरजीवी वल्र्ड और अन्य को रिलीज करने, स्क्रीनिंग अधिकारों को स्थानांतरित करने, सभी भाषाओं में फिल्म की स्क्रीनिंग या बिक्री करने से 2019 के बकाया का भुगतान न करने के लिए आदेश पारित किया।
याचिकाकर्ता नैटिस एंटरटेनमेंट्स और उसके मालिक नट्टी क्रांति के वकील श्याम एस अग्रवाल ने अदालत के बताया कि राम गोपाल वर्मा और उनकी कंपनी पर उनकी फर्म पर 5,29,00,000 रुपये का बकाया है। उन्होंने कहा कि यह राशि 2019 में एक फिल्म के निर्माण के लिए ऋण के रूप में ली गई थी, जिसके लिए वर्मा और उनकी कंपनी ने एक वचन दिया था कि वह जिस भी परियोजना में शामिल हैं, उसके लिए 50 लाख रुपये का भुगतान किया जाएगा। अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करने में विफल रहने के बाद, नैटिस एंटरटेनमेंट ने यह मुकदमा दायर किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hyderabad court stops screening of RGVs film over pending dues
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hyderabad court stops screening of rgvs film over pending dues, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved