• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 8

जन्मदिन मुबारक हो: महिमा चौधरी

मनमोहक मुस्कान और बहुत ही मिलनसार स्वभाव की अभिनेत्री महिमा चौधरी का आज जन्मदिन है। आपको बता दें कि महिमा को एक विज्ञापन में आमिर के आपोजिट देखकर ही सुभाष घई ने इन्हें अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया था और इनको नया नाम महिमा दिया। बहुत ही कम लोग जानते हैं कि दार्जिलिंग में जन्मी महिमा चौधरी का असली नाम ऋतु चौधरी है। साल 1997 में आई सुभाष घई क पहली ही फिल्म परदेस से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली महिमा चौधरी को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता।

इनका जन्म 13 सितंबर 1973 को दार्जीलिंग, पश्चिम बंगाल में हुआ था। महिमा के पिता उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे और मां नेपाली थीं जो दार्जीलिंग में ही रहती थीं। महिमा चौधरी की पढाई दार्जीलिंग के लोकप्रिय कांवेट स्कूल से हुई, उन्होंने बारहवीं लोरेटो कांवेट से पूरी की। इसके बाद उन्होंने लोरेटो कॉलेज से स्नातक किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Happy birthday Mahima Chaudhry
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: happy birthday mahima chaudhry, birthday special mahima chaudhry, mahima chaudhry indian actress and former model celebrity gossip in hindi, bollywood celebrity gossip in hindi, bollywood gossip in hi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved