• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 2

अच्छे विषय वाली फिल्मों को अधिक प्रचार की जरूरत: काजल

दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल का कहना है कि अच्छे विषय-वस्तु वाली फिल्मों को दर्शकों के बीच पहचान हासिल करने के लिए अधिक प्रचार की जरूरत होती है। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अच्छे प्रचार के बिना दर्शक सिनेमाघरों तक नहीं पहुंचते और इसका असर फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर होने वाली कमाई पर पड़ता है। ‘सिंघम’ और ‘स्पेशल 26’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री काजल को उनकी पिछली बॉलीवुड फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ के लिए काफी प्रशंसा मिली थी। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पाई थी।
एक अच्छी कहानी और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता के बीच के संबंध के बारे में काजल ने आईएएनएस से कहा, ‘मुझे लगता है कि एक अच्छे विषय वाली फिल्म, जिसमें बड़े कलाकार नहीं होते, उस फिल्म को पहचान के लिए अधिक प्रचार की जरूरत होती है।’
काजल ने कहा कि भारत जैसे बड़े देश में हर शुक्रवार को एक नई फिल्म रिलीज होती है और ऐसे में कई अच्छी फिल्में दर्शकों के बीच अपनी पहचान नहीं बना पाती और शायद इसीलिए, लोगों ने ‘दो लफ्जों की कहानी’ में उनके अभिनय को तो सराहा, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर पाई।

साल 2004 में आई फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं अभिनेत्री काजल ने कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। इनमें राम चरण और प्रभास जैसे अभिनेता शामिल हैं।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Good content needs more publicity to be noticed say Kajal Aggarwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved