• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अभिनेत्री रवीना टंडन ने फिल्मों को बच्चों के लिए बताया ऐसा

नई दिल्ली। अभिनेत्री रवीना टंडन का मानना है कि फिल्में बच्चों के लिए सीखने का एक अनुभव हो सकती है। स्माइल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल फॉर चिल्ड्रन एंड यूथ (सिफ्सी) के सोमवार को तीसरे संस्करण का उद्धघाटन करते हुए रवीना ने एक बयान में कहा, यह ऐसा महोत्सव है जिस पर हर किसी को गर्व होना चाहिए।

यह एक ऐसा फिल्म महोत्सव भी है, जो केवल और पूरी तरह से बच्चों के लिए है। मैं चाहती हूं कि बच्चे यह संकल्प लें कि वे यहां से जो कुछ भी सीखेंगे, उनका अनुसरण अपने दैनिक जीवन में करेंगे। उन्होंने कहा, फिल्में हमारे बच्चों को शिक्षित करने का सबसे अच्छा माध्यम है और इसलिए मैं सिफ्सी को भी धन्यवाद देना चाहती हूं जिसने हमारे बच्चों में अच्छाई का संचार करने के लिए एक माध्यम के रूप में काम किया, क्योंकि बच्चों के लिए क्या सही है और क्या गलत, यह बात उन्हें सिखाने का सही समय है।

एक सप्ताह लंबा महोत्सव सीरीफोर्ट में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय जूरी के अतिरिक्त इस साल एक युवा जूरी बोर्ड भी है जिसमें बच्चों ने फिल्मों के चयन में अपने सुझाव दिए हैं। स्माइल फाउंडेशन के एक्जीक्यूटिव ट्रस्टी और सिफ्सी के अध्यक्ष शांतनु मिश्रा ने कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि सिफ्सी के माध्यम से, हम बच्चों व युवाओं की ऊर्जा को एक सकारात्मक तरीके से मार्ग दिखाने और सामाजिक परिवर्तन लाने की प्रक्रिया में उन्हें सक्रिय रूप से शामिल करने में सक्षम होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Film is good platform for children learning : Raveena Tandon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: raveena tandon, actress raveena tandon, smile international film festival for children and youth, siffcy, santanu mishra, executive trustee, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved