• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

क्या दाऊद ने पाक अभिनेत्री मेहविश हयात की फिल्मों को फंड किया?

नई दिल्ली। पाकिस्तान की प्रमुख फिल्म अभिनेत्री और कराची फिल्म उद्योग में 'ग्लैमर गर्ल' के बाद सबसे ज्यादा चाही जाने वाली मेहविश हयात को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। उनका नाम भारत के सबसे वांछित भगोड़े दाऊद इब्राहिम के साथ जोड़ा गया है। पाकिस्तान के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कारों में से एक, तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित कराची की रहने वाली अभिनेत्री को दाऊद इब्राहिम का करीबी बताया जा रहा है, जो कथित तौर पर पाकिस्तानी फिल्मों को फंड करता है और हताय को फिल्में दिलवाने में भी सहायता करता है।

37 वर्षीय अभिनेत्री को ट्विटर पर 14 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही हैं। अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कथित परिचित के लिए हयात को ट्रोल किए जाने के साथ ही कुछ कठोर टिप्पणियों भी वायरल हुई हैं।

भारत के एक प्रमुख हिंदी न्यूज चैनल ने भी इस मामले में हयात के दाऊद इब्राहिम के साथ कथित संबंधों को लेकर खबरें दी हैं। अभिनेत्री के साथ संबंधों को उजागर करने के बाद 80 और 90 के दशक में कुछ बॉलीवुड नायिकाओं के साथ डॉन के अफेयर की पुरानी यादें भी फिर से ताजा हुई हैं।

केवल दाऊद इब्राहिम ही ऐसे नहीं है, जिनका नाता फिल्म उद्योग से रहा है। सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सहित कई प्रमुख क्रिकेटर उर्दू फिल्म उद्योग की ग्लैमर गर्ल के करीब हैं।

पिछले साल, जब हयात को तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया था, तो सोशल मीडिया पर ऐसी खूब टिप्पणी की गई कि उन्हें कराची में सबसे शक्तिशाली लोगों के साथ करीबी संबंधों के आधार पर पुरस्कार मिला है। एक प्रमुख वेबसाइट ने भी दाऊद इब्राहिम के साथ उनकी निकटता के बारे में संकेत दिया था।

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उनकी हाल की दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए। इससे पहले 2017 में, उनकी फिल्म 'पंजाब नहीं जाऊंगी' ने लोगों का दिल जीत लिया था।

अपने लुक के लिए जानी जाने वाली हयात पाकिस्तान की एक टॉप सिंगिंग स्टार भी हैं और अक्सर कुछ जानी-मानी हस्तियों को होस्ट करती हैं, जिनमें क्रिकेटर्स, राजनेता और उद्योगपति शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हयात ने एक पाकिस्तानी फिल्म में आइटम नंबर करने के बाद शोहरत हासिल की। वह दाऊद इब्राहिम के संपर्क में आई, जिसने पाकिस्तानी फिल्म उद्योग में अपने दबदबे का इस्तेमाल किया और उन्हें कुछ उच्च बजट की फिल्में मिलीं।

दाऊद (64), जो कुख्यात डी-कंपनी का नेतृत्व करता है, कथित तौर पर स्थानीय फिल्म उद्योग को फंड करता है और कराची और लाहौर में शीर्ष निर्माताओं और निर्देशकों के साथ अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Did Dawood fund movies of Pak actress Mehwish Hayat and get close to her?
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dawood ibrahim, fund, pak actress mehwish hayat, mehwish hayat, glamour girl, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved