• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैं मुंबई के पागलपन की दीवानी हूं - चित्रांगदा सिंह

Chitrangada Singh: I am addicted to the madness of Mumbai - Bollywood News in Hindi

मुंबई। एंथोलॉजी 'मॉडर्न डे लव: मुंबई' से वेब पर डेब्यू करने वाली अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का कहना है, कि इस शो ने उन्हें शहर के साथ अपने रिश्ते को फिर से शुरू करने का मौका दिया है।

अभिनेत्री एक उपन्यासकार बनने की इच्छा के साथ एक गृहिणी की भूमिका निभा रही है, अरशद वारसी के साथ "कटिंग चाय" में, यह भी कहती है कि महिलाएं ज्यादातर समय करियर पर परिवार को प्राथमिकता देती हैं।

चूंकि 'कटिग चाय' की संस्कृति मुंबई शहर के समानार्थी है, चित्रांगदा ने आईएएनएस के साथ बातचीत में साझा किया- कैसे शहर और उसकी ऊर्जा, लोकल ट्रेनों, 'कटिंग चाय' और अन्य तत्वों के साथ उनके संबंधों ने उन्हें एक पेशेवर अभिनेत्री के रूप में आकार दिया।

मुंबई से ना होने के कारण, जैसा कि आप जानते हैं कि मैं पहले दिल्ली में रहती थी, अभिनेत्री के रूप में मैंने जो कुछ भी हासिल किया है, वह मेरी कड़ी मेहनत और मुंबई के उपहार का परिणाम है। मुंबई मेरी कर्मभूमि है। प्रारंभ में, जब मैं शहर में आयी तो यह एक ही समय में थोड़ा जबरदस्त और आकर्षकथा क्योंकि वहां इतनी हलचल है कि हर कोई इससे जूझ रहा है। मुंबई दीवानों का शहर है और अब मुझे इसकी लत लग गई है!

'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' फेम अभिनेत्री ने आईएएनएस को बताया- लेकिन पागलपन के लिए एक तरीका है और हम इसे जानने के बाद इसका आनंद ले सकते हैं। 'कटिंग चाय' ने शहर के साथ मेरे रिश्ते को फिर से मजबूत किया है।

एंथोलॉजी में, वह गृहिणी लतिका की भूमिका निभा रही हैं, जो कभी एक उपन्यासकार बनना चाहती थी, लेकिन उसके परिवार और बच्चे की देखभाल करने के कर्तव्य के कारण उसका सपना और इच्छा हमारे समाज में कई महिलाओं की तरह पिछड़ गई।

दिलचस्प बात यह है कि चित्रांगदा ने सुधीर मिश्रा के निर्देशन में सफल शुरूआत के बावजूद 2005 से 2010 के बीच अपने अभिनय करियर से ब्रेक लिया।

अपनी खुद की यात्रा से समानताएं आकर्षित करते हुए, उसने कहा- मुझे लगता है कि यह हमेशा पुरुष नहीं होते हैं जो हमें शादी के बाद अपना करियर बनाने से रोकते हैं, हम महिलाएं भी कई बार करियर पर पारिवारिक मामलों को प्राथमिकता देती हैं। आप देखते हैं कि हमारा मानसिक सोच अलग है, भावनात्मक रूप से शादी और मातृत्व के बाद.. कभी-कभी हमारी प्राथमिकताएं बदल जाती हैं। मैंने लगभग 7 वर्षों तक काम करना बंद कर दिया था। यह एक जटिल भावना है। इस लिए मेरी कहानी लतिका के चरित्र के समान है।

इस सेगमेंट का निर्देशन नुपुर अस्थाना ने किया है। मॉडर्न लव मुंबई जिसकी स्ट्रीमिंग प्राइम वीडियो पर होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chitrangada Singh: I am addicted to the madness of Mumbai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chitrangada singh, i am addicted to the madness of mumbai, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved