• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुप्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव ने की आत्महत्या

bhojpuri actress anjali srivastava commits suicide at her home in mumbai - Bollywood News in Hindi

ग्लैमर की दुनिया में स्वयं को स्थापित करना आज आसान नहीं है। गला काट प्रतिस्पर्धा के चलते इस उद्योग में कार्यरत कई लोग स्वयं को जब समायोजित नहीं कर पाते हैं, तो अपनी जिन्दगी में घातक कदम उठाने को मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव 19 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर मृत पाई गईं हैं। ऐसा पहली बार नहीं, जब किसी अभिनेत्री ने आत्महत्या की हो। पिछले साल मशहूर अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी ने मुंबई स्थित आवास में आत्महत्या कर ली थी। बनर्जी महज 17 साल की उम्र से मशहूर टीवी सीरियल बालिका वधू में अभिनय करने लगी थीं। वहीं साल 2013 में निशब्द फिल्म की एक्ट्रेस जिया खान ने भी आत्महत्या की थी।

डीएन नगर की पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि जब हम दोपहर को जुहू स्थित उनके आवास पर पहुंचे, तब वह मृत अवस्था में पाई गईं थीं। वहीं अंजलि के परिवार ने मामले की जांच किए जाने की मांग की है। अंजलि पिछले कुछ समय से जुहू की परिमल सोसाइटी में किराए के घर में रह रही थीं। सूत्रों के अनुसार डुप्लीकेट चाबी की मदद से जब घर का दरवाजा खोला गया, तब अंजलि का शव छत के पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। हालांकि अभी तक पुलिस को वारदात की जगह से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। वहीं पुलिस मामले की हर तरह से जांच कर रही है। दूसरी तरफ न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर कहा, ‘मुंबई में 29 साल की एक्ट्रेस अंजलि श्रीवास्तव ने अंधेरी वेस्ट स्थित आवास में कथित तौर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या की।’ जानकारी के लिए बता दें कि अंजलि हाल में भोजपुरी फिल्म ‘केहू ता दिल में बा’ के लिए शूटिंग कर रही थीं, जिसमें आदित्य कश्यप, गोपाल राय, प्रेम दुबे, राजा सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। अंजलि इससे पहले भी भोजपुरी की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अंजलि ने फेसबुक स्टेटस आखिरी बार 6 जून (2017) को अपडेट किया था, जिसमें उन्होंने शादी की सालगिरह पर मां-बाप को बधाई दी। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा, ‘शादी की सालगिरह पर मॉम-डैड को ढेरों शुभकामनाएं।’ इससे पहले अंजलि ने कई पोस्ट परिवार और दोस्तों से जुड़ी की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bhojpuri actress anjali srivastava commits suicide at her home in mumbai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhojpuri actress, anjali srivastava, commits suicide, at her home in mumbai, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved