• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आयुष्मान को 'एन एक्शन हीरो' से कई सारी उम्मीदें

Ayushmann has high hopes from An Action Hero - Bollywood News in Hindi

मुंबई| बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की हालिया फिल्म 'एन एक्शन हीरो' भले ही बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी शुरूआत न कर पाई हो, लेकिन 'वर्ड ऑफ माउथ' से फिल्म को थोड़ी राहत मिलती दिख रही है। फिल्म में जयदीप अहलावत भी हैं। सोमवार को, आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट साझा किया, जिसमें बताया गया कि कैसे पहली बार कहानी सुनाने वालों ने फिल्म को एक साथ रखा है और यह दर्शकों के प्यार के लायक है।

नोट पर आयुष्मान और फिल्म के निर्माता आनंद एल राय ने हस्ताक्षर किए हैं। निर्देशक अनिरुद्ध, लेखक नीरज यादव, संगीतकार पराग की पहली नाट्य फिल्म और सिनेमैटोग्राफर कौशल शाह जैसी पहली बार प्रतिभाओं को फिल्म में शामिल करने के साथ हिंदी में इसकी शुरूआत होती है।

इसके बाद नोट यह दिखाने में आगे बढ़ता है कि कैसे आयुष्मान और आनंद की जोड़ी ने हमेशा अपने सिनेमाई प्रयासों से अव्यवस्था को तोड़ने की कोशिश की है।

इसमें लिखा गया है, "एक टीम के रूप में, हम हमेशा गठबंधन करते हैं और रचनात्मक बनाने की कोशिश करते हैं। 'शुभ मंगल सावधान', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और अब 'एन एक्शन हीरो' से, हमने दर्शकों को कुछ नया देने की कोशिश की है, हमारे ब्रांड के सिनेमा के माध्यम से स्वाद लेने और चर्चा करने के लिए। इसलिए हम सभी सकारात्मकता और 'एन एक्शन हीरो' के आसपास के 'मजबूत शब्द' के साथ विनम्र हैं। हमें आशा है कि यह अधिक से अधिक लोगों को सिनेमाघरों में आने में मदद करेगा।"

नोट में आगे नई कहानियों को सामने लाने की उनकी कुशलता के बारे में बताया गया है, "हम हमेशा से अलग तरह की कहानियां बताना चाहते थे और ऐसे प्रोजेक्ट पेश करना चाहते थे जो नए हों, जो अद्वितीय और अव्यवस्थित हों। हम उस प्यार के लिए आभारी हैं जो हमें मिल रहा है। यह जोखिम उठाने के लिए सड़क पर कम यात्रा करने के हमारे रुख को मान्य करता है और उम्मीद है कि हमारे उद्योग को एक अधिक विविध कहानी कहने वाली इकाई बनाने में योगदान देगा।"

"हमारे लिए, 'एन एक्शन हीरो' एक दुर्लभ स्क्रिप्ट है, एक ऐसी फिल्म जो रचनात्मकता के लिफाफे को आगे बढ़ाने के लिए थी और हम आशा करते हैं कि आप आने वाले दिनों में इसे प्यार और सराहना देते रहेंगे। प्यार और समर्थन करते रहें।"

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ayushmann has high hopes from An Action Hero
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ayushmann khurrana has high hopes, from an action hero, jaideep ahlawat, aanand l rai, neeraj yadav, cinematographer kaushal shah, shubh mangal zyada saavdhan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved