• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मनोरंजन जगत में 10 साल पूरे करने पर अविश्वसनीय महसूस कर रहे हैं अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor: Feels incredible to have completed 10 years in this cut-throat industry - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इस बात से खुश हैं कि उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में एक दशक पूरा कर लिया है। उनका कहना है कि उद्योग में 10 साल पूरे करना अविश्वसनीय लगता है जहां हर शुक्रवार को भाग्य लिखा जाता है। अर्जुन ने 2012 में 'इश्कजादे' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी और रातोंरात पहचान और प्रसिद्धि पा ली थी।

अभिनेता कहते हैं कि मनोरंजन जगत में 10 साल पूरे करना अविश्वसनीय लगता है, जहां हर शुक्रवार को आपका भाग्य लिखा जाता है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे 'इश्कजादे' जैसी पहली फिल्म मिली जिसने मुझे रातोंरात पहचान और प्रसिद्धि दिलाई।

उन्होंने आगे कहा कि मैं भाग्यशाली था कि मेरी अगली कुछ फिल्मों ने मुझे सफलता और प्रशंसा दिलाई और मैं उन सभी फिल्म निर्माताओं का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे अपनी परियोजनाओं का हिस्सा बनाया है। वे मेरे करियर के निर्माता हैं और उन्होंने सिनेमा में मेरे सफर को आकार दिया है।

अभिनेता का कहना है कि वह अपने शिल्प और उन परियोजनाओं के बारे में एक बेहतर और अधिक से अधिक गंभीर कलाकार बन गए, जिनसे वह जुड़ना चाहते थे।

"सिनेमा में मेरी यात्रा अपार सीखने की रही है। मेरी सफलताओं और असफलताओं दोनों ने मुझे जमीन से जुड़े रहना सिखाया है और मुझे स्क्रीन पर लगातार खुद को नया रूप देने के लिए प्रेरित किया है। आज, मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मुझे एक मुख्यधारा के हिंदी फिल्म नायक के रूप में देखा जाता है साथ ही 'संदीप और पिंकी फरार', 'कुत्ते', 'द लेडी किलर' जैसी ऑफ-सेंटर कंटेंट फॉरवर्ड फिल्मों को भी प्रमुखता से शीर्षक दिया है।"

अर्जुन हमेशा प्रेरणा के स्रोत बने रहने और उन पर प्यार बरसाने के लिए अपने प्रशंसकों के आभारी हैं।

वे कहते हैं कि मैं एक प्रगतिशील अभिनेता हूं और मुझे पता है कि मैं कहां खड़ा हूं। इसलिए, मैं केवल और अधिक सीखने और स्क्रीन पर और अधिक करने के लिए उत्साहित हूं। मैं आभारी हूं कि मेरे प्रशंसक मेरे लिए प्रेरणा के निरंतर स्रोत रहे हैं। वे महान प्रेरक रहे हैं, लगातार मुझे मेरी असफलताओं या सफलताओं से आगे और आगे देखने के लिए कह रहे हैं।

अर्जुन के पास इस साल फिल्मों का एक दिलचस्प मिश्रण है। वे कई शैलियों में काम करते हुए दिखाई देंगे। वह मोहित सूरी की 'एक विलेन 2', आसमान भारद्वाज की 'कुत्ते' और अजय बहल की 'द लेडी किलर' में नजर आएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arjun Kapoor: Feels incredible to have completed 10 years in this cut-throat industry
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arjun kapoor, completed 10 years arjun kapoor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved