• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results

Daily Horoscope: Aries ( मेष ) Apr 28,2017

निजी मामलों में अत्यधिक सावधानी बरतने की जरूरत है। विवाद के विषय उभरकर सामने आएंगे। कार्य विस्तार की योजनाओं में अड़चन रहेंगी। आर्थिक स्थिति के बारे में स्पष्ट अनुमान नहीं लगा पाएंगे। अन्य लोगों की मदद लेनी पड़ेगी। घर-परिवार में कोई आयोजन जैसा माहौल हो सकता है। मनोरंजन के लिए खर्चा कर सकते हैं। आज देर रात तक जागना होगा और कई लोगों से मिलना-जुलना होगा। संतान के लिए शुभ समय है, उनकी पूछ बढ़ेगी, लाभ होगा। आज उनसे आवश्यक सहयोग मिल सकता है। आर्थिक लाभ के लिए किए जा रहे प्रयास और बढ़ा देने की जरूरत है क्योंकि लाभ अपेक्षित मात्रा में नहीं हो रहा है। काम का बिखराव रोकने की कोशिश करें।

Aries Daily Horoscope Taurus Daily Horoscope Gemini Daily Horoscope Cancer Daily Horoscope Leo Daily Horoscope Virgo Daily Horoscope Libra Daily Horoscope Scorpio Daily Horoscope Sagittarius Daily Horoscope Capricorn Daily Horoscope Aquarius Daily Horoscope Pisces Daily Horoscope

Monthly Horoscope : Aries ( मेष ) Apr , 2017

महीने के प्रारम्भ से ही तीन-तीन ग्रहों का वक्री होना अति महत्त्वपूर्ण है। आपकी जीवन शैली में परिवर्तन आएगा। काम-काज को निपटाने की घबराहट सामने आएगी। विरोध का दमन करने की सोचेगें और अपनी जीवनी शक्ति का भरपूर प्रयोग आजीविका क्षेत्र को सुधारने में लगाएगें। आर्थिक दबाव बहुत अधिक है, फिर भी धन प्राप्ति तो होगी। खर्चा भी बहुत अधिक है। इन दोनों का संतुलन बैठाने में ही समय बीत जाएगा। यह वह समय है जब आप अपनी समस्त योजनाओं या महत्त्वाकांक्षा का पुनर्मूल्याकंन करेंगे और जीवन में चल रही कमियों का भी विश्लेषण करेंगे। सम्भवत: कोई मित्र या रिश्तेदार आपकी आँखें खोलने का काम करेगा।

निजी मामलों को लेकर अत्यधिक संवेदनशील रहेंगे और सार्वजनिक हितों की भी उपेक्षा करेंगे। दूसरे सप्ताह के बाद जबकि बुध वक्री हो जाएंगे और शुक्र मार्गी हो जाएंगे, आप अपनी कुछ गतिविधियों को नियंत्रित कर लेंगे और अधिक व्यावहारिक हो जाएंगे। महीने के मध्य में कोई ऐसी बात आ सकती है, जब सम्मान बचाने के लिए चेष्टा करनी पड़े। आप सफल हो जाएंगे। अंतिम सप्ताह आपको आंतरिक और बाह्य अवरोध का सामना करना पड़ेगा और उस समय ऐसा लगेगा कि सभी मित्रता या रिश्तेदारियाँ बेकार हैं।

आर्थिक दबाव में ऋण प्रबन्ध करना पड़ सकता है। लम्बी यात्रा सम्भव है।

Khaskhabar.com Facebook Page:

गॉसिप्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved