• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results

Daily Horoscope: Aries ( मेष ) Jun 28,2017

आज समय पक्ष का नहीं है। सुविधाओं में कमी आएगी। जो लाभ मिल रहे थे , अब वह रूक जाएंगे। मेहनत और परिश्रम का फल पूरा नहीं मिलेगा, जिससे चिंताएं बनी रहेगी। मंदी का असर आपके व्यवहार पर भी देखने को मिलेगा। शत्रु और विरोधी सक्रिय रहेगा। आर्थिक स्थिति गड़बड़ा सकती है। आज की अपेक्षा कल का दिन अधिक श्रेष्ठ है अत: उचित नहीं होगा कि जरूरी कार्य को कल पर रखें। आज की समस्या का निदान आज हो जाना सुनिश्चित है। लाभ की मात्रा मेें बढ़ोतरी होगी।

Aries Daily Horoscope Taurus Daily Horoscope Gemini Daily Horoscope Cancer Daily Horoscope Leo Daily Horoscope Virgo Daily Horoscope Libra Daily Horoscope Scorpio Daily Horoscope Sagittarius Daily Horoscope Capricorn Daily Horoscope Aquarius Daily Horoscope Pisces Daily Horoscope

Monthly Horoscope : Aries ( मेष ) Jun , 2017

बृहस्पति ग्रह 9 जून से अब मार्गी हो गये हैं और अब केवल शनि ग्रह वक्री हैं। इससे आपके लिए अनुकूल ग्रह स्थिति बनी है परन्तु 21 जून के बाद शनि देव वृश्चिक में प्रवेश कर जाएंगे और एक तरह से थोड़े समय के लिए ही सही आप चन्द्राष्टक में प्रवेश कर जाएंगे। अत: महीने का पूर्वाद्र्ध जहाँ सुविधाजनक और अच्छा रहेगा, वही पर अंतिम 10 दिनों में नौकरी से सम्बन्धित, या व्यवसाय से सम्बन्धित या सन्तान से सम्बन्धित कोई समस्या परेशान कर सकती है। एक तरफ आप साहसपूर्ण फैसले लेने के लिए उद्यत होंगे तो दूसरी तरफ एक अज्ञात भय मन में समाया रहेगा और तरह-तरह की आशंकाएँ मन को सताती रहेंगी।
पिता के लिए समय थोड़ा प्रतिकूल है। आपको स्वयं को भी शनि के साथ मंगल, सूर्य का षष्ठाष्टक परेशान करने वाला है। गाडिय़ाँ सावधानी से चलावें और जल्दबाजी में सीढिय़ाँ नहीं उतरें।
दाम्पत्य जीवन में सुखद क्षण रहेंगे। उपहार मिलेंगे। यदि नये प्रेम सम्बन्ध हों तो खटपट की भी संभावना है। मान-मनुहार भी कर लेंगे। आर्थिक दबाव बहुत ज्यादा रहेगा और ऋण प्रबन्ध में जुटे रहेंगे। कामयाब भी हो सकते हैं। 

Khaskhabar.com Facebook Page:

गॉसिप्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved