• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जानिए इंस्पेक्टर क्यों जोड रहा है इस बाइक सवार के आगे हाथ

नई दिल्ली। सोशल मीडियो रोजाना हजारों-लाखों की संख्या में वीडियो और तस्वीरें वायरल होती है। इनमें से जो बिल्कुल हटके होती है वो सबसे ज्यादा देखी जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया में एक पुलिसवाले की फोटो काफी वायरल हो रही है। दरअसल, एक शख्स अपने पूरे परिवार के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था। उस समय इस शख्स ने हेलमेट भी नहीं पहना था। तभी एक पुलिसवाले की नजर उस पर पडी। बेबस पुलिसवाले ने हाथ जोडक़र उन लोगों से ड्राइविंग के वक्त हेलमेट पहनने की गुहार लगाई। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

यह मामला आंध्र पद्रेश के अनंतपुर का है। इस तस्वीर को कर्नाटक कैडर के आईपीएस ऑफिसर अभिषेक गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया, जिसके साथ ही उन्होंने लिखा कि इसके अलावा अब ये कर भी क्या सकता है।

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, अनंतपुर के मदकसीरा सर्किल के इंस्पेक्टर बी शुभ कुमार काम पर जा रहे थे तभी उन्होंने पांच लोगों को एक बाइक पर सवार देखा। बाइक हनुमानथारयुदु चला रहा था और उसके दोनों बेटे बाइक की टंकी पर बैठे थे जबकि बीवी व एक अन्य महिला पीछे वाली सीट पर थी। बाइक पर पहले से ही जरूरत से ज्यादा लोग बैठे और उनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। इस मंजर को देखकर शुभ कुमार के होश उड़ गए और उन्हें रोक कर तुरंत सुरक्षा बरतने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-This Photo Of An Andhra Cop Requesting A Repeat Offender To Wear Helmet Is Going Viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: b shubh kumar, circle inspector of anantapur, madakasira circle in andhra pradesh, k hanumantharayudu, social media, helmet, besafe, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved