• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

बीच रास्ते में पानी में फंसी दूल्हे की कार, खुद उतरकर लगाना पडा धक्का

नई दिल्ली। शादी के दिन दूल्हे की सबसे ज्यादा आवभगत की जाती है। दूल्हे के एक इशारे पर घर के सदस्य के साथ-साथ सभी मेहमान एक टांग पर खडे हो जाते है। सभी दूल्हे का अच्छे ख्याल रखते है कि उसे किसी भी चीज की कमी या परेशानी नहीं होनी चाहिए। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया में एक दूल्हे का वीडियो और तस्वीरें काफी सुर्खियों में छाई हुई है। इस तस्वीरें में दूल्हा अपनी कार के धक्का लगाता नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि दूल्हे की कार उस सडक पर फंस गई जहां हर ओर पानी भरा हुआ है। खबरों के अनुसार गाडी में बैठे फूफा दूल्हे से कह रहा है कि कार से उतर कर धक्का लगाओ।

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार यह घटना अपने पडोसी मुल्क पाकिस्तान की है। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के गुजरांवाला में एक दूल्हा जब अपनी दुल्हन को लेने जा रहा था तभी उसकी फूलों से सजी कार बाढ़ के पानी में फंसकर बंद हो गई। ऐसे में अपनी दुल्हनिया को लाने के लिए घर से बड़ी शान में निकले दूल्हे राजा को अपने कार से बीच रास्ते में ही बाहर निकलना पड़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



यह भी पढ़े

Web Title-Dulha in Gujranwala stuck in rainwater, wades thru water to reach his wedding
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gujranwala, dulha, shaadi, marriage, successful marriage, pakistan, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved