• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

दुबई बेकरी ने बनाया 54 किग्रा दंगल केक, भारतीय स्वतंत्रता दिवस को ...

नई दिल्ली। दुबई बेकरी ने दुनिया का सबसे महंगा केक बनाने का दावा किया है। ब्रॉडवे बेकरी को इस केक को बनाने में करीब एक महीने का समय लगा है और 1200 से अधिक व्यक्तियों ने 40,000 डॉलर (करीब 25 लाख) का केक तैयार किया है। 54 किलोग्राम के इस केक में भारतीय झलक दिखती है। भारत के 70वें स्वतंत्रता दिवस के लिए समर्पित इस केक में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का एक बड़ा चित्र है। जो कि उनकी फिल्म दंगल के एक दृश्य से ली गई है। ज्ञातव्य है कि फिल्म दंगल में आमिर खान ने भारतीय पहलवान महावीर सिंह फोगट का किरदार अदा किया था।

ब्रॉडवे बेकरी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बुधवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, ग्राहक को सोने से उदारतापूर्वक केक में शामिल किया जाना था और हमने 75 ग्राम खाद्य सोने के साथ प्रत्येक पदक को कोटिंग करके अनुरोध को पूरा किया।

कलाकारों ने फिल्म से एक दृश्य भी कब्जा कर लिया है जहां फोगट की युवा बेटियों और ओलिंपिक विजेता गीता और बबिता एक अस्थायी आखाड़ा (पहलवानों के लिए अभ्यास करने वाले) में दंगल का अभ्यास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dubai bakery creates 54kg Dangal Cake to celebrate Indias Independence Day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: independence day 2017, dubai, dangal, aamir khan, cake, dangal cake, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved