• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

महिला ने दिया ट्विन्स को जन्म लेकिन पिता अलग-अलग

वांशिगटन। अमेरिका से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यह खबर विज्ञान को भी चुनौती दे रही है। मीडिया खबरों के मुताबिक कैलिफोर्निया में एक महिला प्रेग्नेंसी के दौरान प्रेग्नेंट हो गई। हैरानी की बात यह है कि गर्भ में पल रहे दोनों बच्चों के पिता भी अलग-अलग है। पहले तो महिला सहित डॉक्टरों ने माना कि बच्चे जुडवा है, लेकिन जन्म के कुछ दिनों बाद इस बात का खुलासा हुआ, दोनों बच्चों के पिता अलग-अलग है। जेसिका एलन नाम की महिला एक चीनी कपल के खातिर सरोगेट मदर बनने के लिए तैयार हो गई। अप्रैल 2016 में डॉक्टरों ने आईवीएफ के जरिए भू्रण विकसति किया और फिर उसे एलन के यूट्रेस यानी कि गर्भाशय में इंप्लांट कर दिया।

इस तरह एलन प्रेग्नेंट हो गई लेकिन प्रेग्नेंसी के छठे हफ्ते में उसे डॉक्टरों ने बताया कि उसकी कोख में जुड़वा बच्चे पल रहे हैं। बच्चों के जन्म के एक महीने बाद एलन को पता चला कि दोनों बच्चे दिखने में एक जैसे नहीं हैं। फिर डीएनड टेस्ट में भी इस बात की पुष्टि हो गई कि एक एलन का बायलॉजिकल बच्चा है, जबकि दूसरा चीनी कपल का है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A Woman Just Became Pregnant While ALREADY Pregnant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jessica allen, woman just became pregnant while already pregnant, woman pregnant, california, surrogate mother, chinese couple, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved